प्रेमिका

काट के कलेजा दिखा देंगे ,
 
मम्मी से तुमको मिला देंगे,
 
ओए होए
 
शर्मा गयी का,
 
phone काट दी मम्मी आ गयी का,
 
ऐए
मम्मी आ गयी का,
 
तुम मार खा गयी का,
 
बात मेरा सुनो तुम ध्यान लगा के,
 
बोल रहे है अनुमान लगा के,
 
लगता है रात तुम खाई हो मार,
 
सो जाओ ना झंडू बाम लगा के,
 
 
ऐए
 
अलार्म लगा के सोना ,मेरी सोना,
 
हम सपना में देखे तुम वही लड़की हो ,
 
शहर में तुम बहुत नयी लगती हो ,

जींस विनस का चकर हटाओ ,
 
सारी में तुम बहुत सही लगती हो,
 
सुन मेरा भाई हमको प्यार हो गया,
 
लड़की का चकर में मार हो गया,
 
बारिश में भीग के गए हम मिलने ,
 
अगला दिन हमको बुख़ार हो गया,
 
मेरी रानी.. मेरी टुमपा
 
तुम पायल पहनो या झुमका,
 
तुम जो भी पहनो बहुत सही लगेगा,
 
मेरा पास आओ ठंडा नहीं लगेगा,
 
सब सही लगेगा,
 
जब महफ़िल जमा देंगे समा में,
 
और हुका को फूंक देंगे हवा में,
 
हवा में 
हम हुका को फूंक देंगे हवा में,
हवा में 
हम हुका को फूंक देंगे हवा में,
 

                                                       Birthday में हम तुमको wish करेंगे,

दूर मत जाना बहुत miss करेंगे,


हमको corona का डर नहीं है,

 
Corona हो जाए फिर भी kiss करेंगे,


तुम राँची की रानी,


या माल बहुत पिला हो,


दिल्ली की मोमो हो ,


या शिमला की सिला हो,


प्यार में है पागल,

 
ऐसे ना मारो
कुछ तो बताओ पटना को पारो,


ते लोग का गाना में दम नहीं है ,


मेरा पगली लैला से कम नहीं है,


मेरा पगली को देखेगा घूर के ,


तेरा टक़्ला पे मारे उर के,

 
तुमको सोना भी कहेंगे ,


तुमको जान भी कहेंगे,


तुमको रानी भी कहेंगे,


तुमको चाँद भी कहेंगे,


तुमसे शादी करना है शीना तान के कहेंगे,


सोना मेरी जान हो क्या,


बनारस की हो मीठा पान हो क्या,


गोवा तो नहीं तुमको ढीघा ले जाएगे,

 
बर्गर तो नहीं तुमको पिज़्ज़ा खिलायेंगे,


जो तुमको देखा हम उसको गिरायेंगे,


चाप मत लो बारात लेके आयेंगे ,

 
चाप मत लो बारात लेके आयेंगे

Comments

Popular posts from this blog

लड़कियां 💞

दीपावली कि वो रात

पहला प्यार ओर अनमोल यादे